Govinda के पैर में लगी गोली, ICU में भर्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और शिव सेना लीडर गोविंदा (Govinda) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्हें अपनी ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना मंगलवार सुबह 5 बजे की बताई जा रही है।  मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गोविंदा को अपनी ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लगी है। इस घटना के बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती किया गया।

जानकारी के अनुसार, एक्टर और शिव सेना लीडर गोविंदा कोलकाता के लिए रवाना होने वाले थे। वह अपनी लाइसेंस्ड रिवॉल्वर केस में रख ही रहे थे कि अचानक बंदूक उनके हाथ से गिर गई और मिस फायर के चलते बुलेट उनके पैर में जा लगी। इससे उन्हें अपनी ही बंदूक से गोली लग गई।गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को बताया कि डॉक्टर ने एक्टर के पैर से गोली निकाल दी है। वह अब बिल्कुल ठीक हैं। हालांकि, फिलहाल वह अस्पताल में ही हैं।

गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल वह फिल्मों से दूर हैं। वहीं, बीच-बीच में उनके अनबन के पुराने किस्से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस साल अप्रैल में वह अपनी एक्ट्रेस भांजी आरती सिंह की शादी में शरीक हुए थे। गोविंदा की लंबे समय से उनके भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) से खटपट थी। हालांकि, तमाम मतभेद के बावजूद वह कृष्णा की बहन और अपनी भांजी आरती की शादी में शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *