100 करोड़ से खाता खोलेगी ‘देवरा’

नई दिल्ली। तेगुलु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की लेटेस्ट फिल्म देवरा की रिलीज में महज 1 दिन का समय शेष रहा गया है। इस मूवी को लेकर फैंस में काफी हाइप देखने को मिल रहा है। जिसका अनुमान फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है।

अब सवाल ये उठ रहा है कि इतनी जबरतस्त एडवांस बुकिंग के बाद रिलीज के पहले दिन देवरा पार्ट-1 बॉक्स ऑफिस (Devara Box Office Prediction) पर कितना कारोबार करेगी। उसकी रिपोर्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें बताएंगे कि एनटीआर की देवरा को कितनी ओपनिंग मिलेगी।

कुछ दिन पहले ही देवरा की एडवांस बुकिंग टिकट विंडो खुली हैं। तब से लेकर अब तक देवरा पार्ट 1 की टिकटें धड़ाधड़ तरीके से बिकी हैं। गौर किया जाए देवरा की टिकटों की सेल की तरफ तो 12 लाख 27 हजार 261 टिकटों की बुकिंग हो गई है। ये संख्या सभी भाषाओं के शो के आधार है। इसके तहत अब तक देवरा की रिलीज से पहले की टोटल इनकम 31 करोड़ हो गई है।

चर्चा की जाए देवरा के पहले दिन अनुमानित बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सभी भाषाओं में मिलाकर ओपनिंग डे पर जूनियर एनटीआर की ये फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। हालांकि, ये सिर्फ पूर्वानुमान है, जिनमें बदलाव की पूरी उम्मीद है।निर्देशक कोरताला शिवा के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्ववी कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। सैफ का मूवी में नेगेटिव रोल है।

देवरा फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आने वाले हैं। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसके ट्रेलर को देख फैंस का उत्साह काफी बढ़ा हुआ है। 27 सितंबर यानी कल ये फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मालूम हो कि आर आर आर (RRR) के बाद जूनियर एनटीआर की अगली मूवी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *