ट्रक के चढ़ते ही टूट गया पुल

वियतनाम :सुपर टाइफून यागी ने चीन के अलावा वियतनाम में भी कहर बरपा रहा है। सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सड़क पर चलता हुए ट्रक जैसे ही पुल पर चढ़ता है वह नीचे गिर जाता है, जिससे ट्रक भी नीचे नदी में गिर जाता है। यह खौफनाक नजारा देखकर यूजर्स भी काफी सहमें हुए है और कमेंट्स में इस फिल्मी नजारे पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को 9 सितंबर को इंटरनेट पर शेयर किया गया था। जानकारी के मुताबिक यह घटना भी इसी दिन की है। कुछ यूजर्स को जहां यह वीडियो डरावना लग रहा है तो कई लोग पुल पर चढ़ने से बचे हुए लोगों के लिए भगवान को धन्यवाद देते भी नजर आ रहे है। इस पोस्ट को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में यूजर्स इस घटना पर जमकर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- देखने वाले के लिए यह सिर्फ एक वीडियो होगा, लेकिन ट्रक वाले के परिवार पर तो आज पहाड़ टूट पड़ा होगा। दूसरे ने लिखा कि बाइक वाला वास्तव में भाग्यशाली है, इसमें कोई शक नहीं कि भगवान ने उसे बचा लिया, ट्रक वाले के लिए बुरा है, मुझे आशा है कि वह जीवित होगा।

तीसरे यूजर ने लिखा कि आजकल हर जगह पुल टूट रहे हैं, लगता है ठेकेदार मिट्टी से पुल बना रहे हैं। यह मानव निर्मित आपदा है। एक अन्य यूजर ने कहा कि ट्रक के पीछे वाले बाल-बाल बचे। लेकिन आशा है कि ड्राइवर सुरक्षित और स्वस्थ होगा।

तबाही का यह मंजर वियतनाम का है, जहां यागी टाइफून की वजह से आई भयंकर बाढ़ के चलते वीडियो में दिख रहा विशाल फोंग चाऊ पुल नदी में गिर जाता है। जिससे उसके ऊपर चल रहा एक ट्रक भी सीधा नदी में जा गिरता है। इस नजारे को कैमरे में कैद कर रहा शख्स भी अपनी जगह पर ही रुक जाता है।

गाड़ी के अंदर से बनाई गई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुल को टूटता देखकर एक बाइकर भी अपनी स्पीड धीमी करते हुए खुद को रोक लेता है। क्योंकि अगर वह थोड़ी भी जल्दी या लापरवाही दिखाते तो शायद उनका हाल ट्रक भी जैसा ही हो सकता था। खैर, इस पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट्स में ट्रक वाले के प्रति संवेदना व्यक्त की हैं। साथ ही वह पुल के इस पार खड़े लोगों की समझदारी की तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं।

X पर इस वीडियो को @AJEnglish ने पोस्ट करते हुए लिखा- वियतनाम में टाइफून यागी के कारण हुई भारी बारिश के बाद एक पुल ढह जाने के बाद एक ट्रक नदी में गिर गया। कैमरे में कैद हुआ नाटकीय मोमेंट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *