निर्माण कार्यो का लिया जायया

कार्यादायी संस्था ग्रामीण निर्माण विभाग को दिए समयबद्धता एवं गुणवत्ता के साथ कार्य करने के निर्देश
रुद्रप्रयाग:    मुख्य विकास अधिकारी डाॅ. जी.एस.खाती ने आज रैंतोली में ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण सस्थान (आरसेटी) का रैंतोली में निर्माणाधीन कार्यालय भवन एवं प्रशिक्षण संस्थान का चल रहे कार्यो का निरीक्षण कर जायजा लिया। मुख्य विकास अधिकारी ने कार्यदायी संस्था आर.डब्लू.डी. को निर्देश दिए है कि आरसेटी भवन का जो भी कार्य किये जा रहे हैं

उन कार्यो को समयबद्धता एवं गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने के निर्देश दिए जिसमें किसी भी प्रकार कोई स्थिलता एवं लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने निदेशक आरसेटी को भी निदेश दिए हैं कि कार्यदायी संस्था जो भी कार्य किए जा रहे हैं उन कार्यो को त्वरित गति एवं गुणवत्ता के साथ करने के निरन्तर माॅनिटरिंग करने के भी निर्देश दिए।

निदेशक आरसेटी किशन रावत ने अवगत कराया है कि ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण सस्थान (आरसेटी) के कार्यालय भवन एवं प्रशिक्षण संस्थान हेतु 5 करोड 50 लाख की धनराशि स्वीकृत है जिसमें 2 करोड भारत सरकार से तथा 3 करोड 50 लाख भारतीय स्टेट बैंक से फंडिग की जायेगी। जिसमें 50 लाख की धनराशि भारत सरकार से उपलब्ध करायी जा चुकी है।

इस अवसर पर अधिशासी अभियंत्ता ग्रामीण निर्माण विभाग मीनल गुलाटी, लीड बैंक अधिकारी चतर सिंह सहित संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *