पहले पड़ी ‘वेदा’ भारी, अब ‘खेल खेल में’ की बारी!

नई दिल्लीः 15 अगस्त, 2024 को बॉक्स ऑफिस पर साल 2024 का सबसे बड़ा क्लैश देखने को मिला. एक तरफ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्त्री 2’ ने थिएटर्स में दस्तक दी तो दूसरी तरफ ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ के साथ साउथ की कई फिल्में पर्दे पर आईं. इस महाक्लैश के बीच ‘स्त्री 2’ ने बाजी मार ली, वहीं ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ साइडलाइन हो गई.

‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है और कोई दूसरी फिल्म उसे टक्कर देने के लेवल पर नहीं है. हालांकि साइडलाइन हुई फिल्मों ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ के बीच मुकाबला जरूर बरकरार है. रिलीज के पहले दिन तो जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ ने अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ को फेल कर दिया. लेकिन उसके बाद से ‘खेल खेल में’ ही ज्यादा कमा रही है.

सैकनिल्क के मुताबिक ‘वेदा’ ने पहले दिन 6.3 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी. दूसरे दिन फिल्म ने 1.8 करोड़, तीसरे दिन 2.7 करोड़ और चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.2 करोड़ रुपए बटोरे थे. पांचवें दिन ‘वेदा’ का कलेक्शन 1.5 करोड़ रहा,

जबकि छठे दिन सिर्फ 80 लाख और सातवें दिन 70 लाख ही कमा पाई. अब आठवें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं जिसमें ‘वेदा’ ने अब तक सिर्फ 44 लाख का कलेक्शन किया है. यानी 8 दिनों में ‘वेदा’ का कुल कलेक्शन 17.44 करोड़ रुपए है.

‘खेल खेल में’ ने बॉक्स ऑफिस पर 5.05 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन से फिल्म ने 2.05 करोड़ कमाए जो ‘वेदा’ से ज्यादा था. तीसरे दिन अक्षय कुमार की फिल्म का कलेक्शन 3.1 करोड़ और चौथे दिन करोड़ रुपए रहा. ‘

खेल खेल में’ ने पांचवें दिन 2 करोड़, छठे दिन 1.2 करोड़ और सातवें दिन 1.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. अब आठवें दिन भी फिल्म ने अब तक 80 लाख कमा लिए हैं. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 19.15 करोड़ रुपए हो गया है.

‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर है. ‘खेल खेल में’ ‘वेदा’ से ज्यादा कमा रही है. हालांकि दोनों फिल्मों के बजट पर नजर डालें तो दोनों ही फिल्में फ्लॉप होती दिख रही है. बता दें कि ‘वेदा’ का बजट 60 करोड़ रुपए है और ‘खेल खेल में’ का बजट 100 करोड़ रुपए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *