मौसम हुआ कूल-कूल, झूमता आया मानसून

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में जिसका इंतजार था, वो घड़ी आ गई. मानसून की दिल्ली-एनसीआर में दस्तक हो गई. जब दिल्ली-नोएडा वालों की गुरुवार सुबह नींद खुली तो उन्हें मौसम का बदला अंदाज नजर आया. बालकनी से झमाझम बारिश हो रही थी.

जी हां, सुबह-सुबह ही दिल्ली में मानसून झूमता आया और कई इलाकों को भींगो दिया. फिलहाल, दिल्ली के मुनिरका से लेकर सरिता विहार तक और नोएडा में झमाझम बारिश हो रही है. गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में भी मानसून का असर दिख रहा है. सुबह से बादल छाए हुए हैं और कहीं-कहीं बूंदा-बांदी हो रही है.

दिल्ली में हो रही बारिश से दिल्लीवालों को ततपताती गर्मी से बड़ी राहत मिली है. दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश हो रही है. सरिता विहार और साउथ दिल्ली वाले इलाके में ठीक-ठाक बारिश हो रही है. बारिश की वजह से सड़कें पूरी तरह भींग चुकी हैं. इस बारिश से मौसम काफी सुहाना हो गया है. लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. सुबह-सुबह ठंडक का एहसास हो रहा है. कुल मिलाकर दिल्ली-एनसीआर का मौसम कूल-कूल हो चुका है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली-एनसीआर में बारिश के कुछ वीडियो शेयर किए हैं. दिल्ली के जेएनयू, मुनिरका इलाके और सरिता विहार इलाके में झमाझम बारिश हो रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश कितनी तेज है.

बारिश से दिल्ली का मौसम सुहाना हो गया है. वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद वाले इलाके में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं और हल्की बारिश हो रही है. यहां कभी-कभी भी बारिश की मोटी चादर झमाझम बरस सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *