रिसार्ट में चल रहे अवैध कसीनो पर छापा; रंगे हाथों धरे गए 27 लोग

ऋषिकेश: थाना लक्ष्मण झूला के क्षेत्र में संचालित होने वाले नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में पुलिस की टीम ने बीती देर रात छापे की कार्रवाई की है। यहां अवैध रूप से कसीनो का संचालन हो रहा था। मौके पर जुआ खेलते 27 लोग और जुआ का संचालन करने वाले चार लोग को हिरासत में लिया गया है।

इसके अतिरिक्त मौके से पांच डांसर को भी पकड़ा गया है। पुलिस के मुताबिक, ऋषिकेश के चर्चित कथित मिर्गी रोग विशेषज्ञ का यह रिसार्ट है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी को मिली गुप्त सूचना के क्रम में थाना लक्ष्मणझूला क्षेत्र में नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में बने अवैध कसीनो में जुआ खिलाए जाने की सूचना पर देर रात्रि पौड़ी पुलिस की बड़ी रेड की है।

एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार व सीओ श्रीनगर के नेतृत्व में बनाई टीम ने गया रिसोर्ट में छापा मारा। रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में बनें वेलनेस सेंटर के बेसमेंट में छापा मारने पर हाल में 27 पुरुष, व चार क्रू पीयर (जो गेम खिलवाती हैं) मौजूद मिली।

इसके अतिरिक्त पांच अन्य महिलाएं मौजूद मिली जो अपने को डांसर बता रही हैं। इसके अतिरिक्त भारी मात्रा में कसीनो चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश,मोबाइल बरामद हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *